Fight-between-taxi-drivers-.jpg

निजी बस परिचालक की मनमान, एचआरटीसी कंडक्टर को जड़ दिया थप्पड़

HNN / काँगड़ा

हिमाचल प्रदेश में ज्यादातर देखा जाता है कि प्राइवेट बसें अपने निर्धारित समय के बाद भी जगह जगह रुक-रुक कर चलती है। ऐसे में एचआरटीसी बसों को उनकी सही सवारियां नहीं मिल पाती, जिसके चलते अक्सर विवाद देखने को मिलता है। एक बार फिर ऐसा ही मामला धर्मशाला में पेश आया। यहां निजी बस के परिचालक की ओर से एचआरटीसी कंडक्टर को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद वहां विवाद खड़ा हो गया और पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर निजी बस के परिचालक सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आज एचआरटीसी, पालमपुर डिपो की बस में बतौर परिचालक पालमपुर से जयसिंहपुर रूट पर जा रहा था। जब बस पंचरुखी बाजार में पहुंची, तो वहां पर पहले से ही एक पटियाल प्राइवेट बस खड़ी थी जो कि जालग जा रही थी व अपने निर्धारित समय के बाद भी पंचरुखी में ही खड़ी थी।

जब परिचालक ने निजी बस के कंडक्टर को अपने निर्धारित समय पर पंचरुखी से चलने को कहा तो वह उसके साथ बहस बाजी पर उतर आए। देखते ही देखते परिचालक को थप्पड़ मार दिए और निजी बस लेकर वहां से चले गए। फिलहाल पुलिस ने बस परिचालक सहित तीन अन्य व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा 353, 332 व 34 के तहत दर्ज कर लिया है।


Posted

in

,

by

Tags: