कांग्रेस सेमीफाइनल भी जीतेगी और 2022 में होने वाले चुनावों का फाइनल भी…..

BySAPNA THAKUR

Oct 1, 2021

HNN/ शिमला

महिला कांग्रेस प्रदेश में भाजपा की जनविरोधी नीतियों व निर्णयों से लोगों को जागरूक करेगी। उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी प्रदेश में होने जा रहें चार उपचुनावों में प्रमुख मुद्दा है। उन्होंने कहा कि महिला कांग्रेस पूरी ताकत से चुनावों के इस सेमीफाइनल में उतर रही है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस सेमीफाइनल भी जीतेगी और अगले साल 2022 में होने वाले चुनावों का फाइनल भी जीतेगी।

आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में अखिल भारतीय महिला कांग्रेस द्वारा जारी सच्चाई आपके द्वार राष्ट्रीय स्मारिका को जारी करते हुए जैनब ने महिला पदाधिकारियों का आह्वान किया कि वह इस स्मारिका का संदेश घर घर तक पंहुचाये। उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार से महंगाई बढ़ रही है उससे गृहणियों को घर चलना मुश्किल हो गया है। आज खाना पकाने की गैस से लेकर तेल व दाल के मूल्य आसमान छू रहें है और भाजपा सरकार सोई हुई है।

जैनब चंदेल ने देश-प्रदेश में बढ़ते महिलाओं पर अत्यचारों पर भी रोष प्रकट करते हुए कहा कि भाजपा का बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा पूरी तरह झूठा साबित हुआ है। देश मे बेटियों की सुरक्षा पूरी तरह राम भरोसे है। देश मे 28.53 प्रतिशत बलात्कार के मामलें बढ़े है, अपहरण के 90.21 प्रतिशत बढ़े है। उन्होंने कहा कि पूंजीपतियों के फायदे के लिए तीन काले कृषि कानून किसानों पर थोपे गए है। जैनब ने प्रदेश सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का जनाजा निकलता जा रहा है।

The short URL is: