Positive change will come by becoming 10 thousand FPO- Bhardwaj

HNN / वीरेंद्र बन्याल, ऊना

शहरी विकास, आवास, नगर नियोजन, संसदीय कार्य, विधि एवं सहकारिता मंत्री सुरेश भारद्वाज ने अपने विभागीय अधिकारियों के साथ ऊना परिधि गृह में बैठक कर विभिन्न कार्यों की समीक्षा की। सुरेश भारद्वाज ने ऊना नगर परिषद के पार्षदों व अधिकारियों से बात की, जिस पर नगर परिषद अध्यक्ष पुष्पा देवी ने स्टाफ की कमी का मुद्दा उठाया।

शहरी विकास मंत्री ने इस समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया और शहरी निकायों के माध्यम से किए जा रहे विकास कार्यों की विस्तार से जानकारी हासिल की। बैठक में छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। सुरेश भारद्वाज ने सहकारिता विभाग के अधिकारियों को सोसायटियों के संचालन में पारदर्शिता के साथ कार्य सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि सहकार एक बहुत बड़ा सेक्टर है और समाज का एक बहुत बड़ा वर्ग इससे जुड़ा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 10,000 कृषक उत्पादक संगठन (एफपीओ) कृषि क्षेत्र में बनाने का फैसला लिया है, जो क्रांतिकारी बदलाव लाएगा। उन्होंने कहा कि सहकार केंद्र सरकार की प्राथमिकता है, इसीलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमित शाह को सहकारिता मंत्रालय दिया।

This error message is only visible to WordPress admins

Cannot collect videos from this channel. Please make sure this is a valid channel ID.