राजीव गाँधी पंचायती राज कांग्रेस की बैठक हुई सम्पन- एन के पन्डित

HNN/ मण्डी

आज राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन कांग्रेस पार्टी की बैठक गाँधी भवन मण्डी में सम्पन हुई। इस बैठक में राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक राठौर ने विशेष रूप से शिरकत की। उनके साथ प्रदेश महासचिव कपिल शर्मा, हीरा पाल सिंह, जिला अध्यक्ष संतोष कुमार, जिला मीडिया प्रभारी एन के पन्डित, जिला महासचिव बन्दना ठाकुर, कांग्रेस पेनलिस्ट आकाश शर्मा और सभी जिला कार्यकारिणी पदाधिकारी, तथा मण्डी के सभी ब्लॉक अध्यक्ष शामिल हुए।

इस बैठक में मण्डी लोकसभा की प्रत्याशी प्रतिभा सिंह की जीत को लेकर विचार और मंथन करने के बाद प्रदेश अध्यक्ष ने बूथ लेवल पर कार्य करने के टिप्स दिए और सभी पदाधिकारियों को 4-5 बूथ सँभालने की जिम्मेवारी सौंपी। इस अवसर पर राजीव गाँधी पंचायती राज कांग्रेस राजीव भवन शिमला से जारी नियुक्ति पत्र प्रदेश अध्यक्ष दीपक राठौर द्वारा दिए गए। जिनको नियुक्ति पत्र दिए उनमे जिला मीडिया प्रभारी एन के पन्डित, जिला महासचिव बन्दना ठाकुर, पुष्प राज शर्मा सिराज तथा और दस ब्लॉक से आये अध्यक्ष को भी इस मौके पर नियुक्ति पत्र जारी किए।

अब राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन कांग्रेस पार्टी के प्रचार करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा। पन्डित ने मीडिया को जारी ब्यान में कहा कि मण्डी लोकसभा से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में प्रचार करके कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह को भारी मतों से जीत दिलाएंगे। चुनाव के बाद धरातल पर ना सिराजी नज़र आएंगे ना बिर्गेडियर। उन्होंने भाजपा से प्रश्न करते हुए कहा कि आप मोदी के नाम से वोट मांग सकते है तो हम वीरभद्र के नाम से क्यों नहीं वोट मांग सकते। पन्डित ने कहा कि कांग्रेस की इन उपचुनावों में प्रचंड जीत होगी चलेगी गाड़ी उड़ेगी धूल ना रहेगी भाजपा और ना खिलेगा फूल।


Posted

in

,

by

Tags: