SK Taylor distributed 364 masks in degree college Srirenukaji

एसके टेलर ने डिग्री कॉलेज श्रीरेणुकाजी मे वितरित किए 364 मास्क

अब तक 26,160 मास्क निशुल्क बांट चुके हैं संगड़ाह के सुरेश कुमार

HNN / संगड़ाह

कोरोना काल मे बेशक कुछ लोंगो ने मास्क, सैनिटाईजर, ऑक्सीजन व रेमडेसिवर आदि स्वास्थय उपकरणों की कालाबाजारी जैसे अनैतिक कार्यों से कमाई की कोशिश की हों, मगर इस दौरान कुछ लोंगो ने निस्वार्थ सेवा भी की। ऐसे ही एक समाजसेवी संगड़ाह के एसके टेलर भी है, जो अब तक क्षेत्र मे 26,160 के करीब मास्क निशुल्क बांट चुके हैं।‌ एसके टेलर ने डिग्री कॉलेज श्रीरेणुकाजी मे छात्रों को 364 मास्क निशुल्क वितरित किए। महाविद्यालय के कार्यवाहक प्रधानाचार्य नीलम कुमारी ने मास्क वितरण के लिए उनका धन्यवाद किया।

इसी माह वह जमा दो विद्यालय ददाहू व पनार मे भी सभी छात्रों को निशुल्क मास्क वितरित कर चुके हैं। अब तक वह सात दर्जन के करीब शिक्षण संस्थानों व पंचायतों मे मास्क की खेप सौंपने के अलावा सार्वजनिक स्थानों पर लगातार निशुल्क मास्क वितरित कर रहे हैं। एसके टेलर ने बताया कि, प्रधानमन्त्री की अपील से प्रभावित होकर 14 मार्च 2020 से उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग मे सहयोग के लिए मास्क बांटना शुरू किया।

अधिकतर मास्क वह सिलाई से बचने वाले कपड़े अथवा कतरनों से तैयार करते हैं, हालांकि जरूरत व डिमांड बढ़ने पर वह कपड़ा खरीदकर भी फेस कवर तैयार करते हैं। सभी मास्क को वह सैनिटाइज भी करते हैं। क्षेत्र मे कोरोना संक्रमण जारी होने के चलते उन्होंने छात्रों से मास्क पहनने व लोगों को कोरोना नियमों के प्रति जागरूक करने का भी आग्रह किया।


Posted

in

,

by

Tags: