आरक्षी पदों के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा कल से लुहणू मैदान में….

HNN/ बिलासपुर

पुलिस अधीक्षक एस.आर राणा ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के आरक्षी पदों के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा 17 से 27 दिसम्बर तक लुहणू मैदान बिलासपुर में आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस भर्ती में अभ्यार्थियों को अपने साथ प्रिंटेड एडमिट कार्ड और 1 नवीनतम पासपोर्ट साइज फोटो लानी होगी।

इसके अलावा बोनाफाइड हिमाचली का मूल प्रमाण पत्र, 10वीं कक्षा का मूल प्रमाण पत्र-आयु सत्यापन के लिए तथा 12वीं कक्षा का मूल प्रमाण पत्र, आरक्षण का लाभ लेने के लिए जाति प्रमाण का मूल प्रमाण पत्र, पहचान के मूल प्रमाण के रूप में आधार कार्ड/वोटर कार्ड या कोई अन्य फोटो प्रिंटेड प्रमाण पत्र लानी होगी।

मूल ड्राइविंग लाइसेंस-उन उम्मीदवारों के लिए जिन्होंने ड्राइवर संवर्ग के पदों के लिए आवेदन किया है, उम्मीदवारों को निर्धारित समय से कम से कम एक घंटे पहले शारीरिक मानक परीक्षण और शारीरिक दक्षता परीक्षा के स्थान पर पहुंचना होगा।

पजीकरण के बाद उम्मीदवारों द्वारा शारीरिक मानक परीक्षण और शारीरिक दक्षता परीक्षा के स्थान पर मोबाइल ले जाना वर्जित होगा, शारीरिक मानक परीक्षण और शारीरिक दक्षता परीक्षा के समय किसी भी प्रकार का अनुचित आचरण वाले तथा नशा इत्यादि करके आने वाले उम्मीदवार को भर्ती से निष्कासित कर दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि अभ्यर्थियों को भर्ती के दौरान कोविड से सम्बन्धित आवश्यक सभी दिशा-निर्देशों की अनुपालना करना सुनिश्चित करना होगा। भर्ती चयन बोर्ड पर किसी भी तरह का अनुचित प्रभाव डालने वाले उम्मीदवार को सीधे ही अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा।


Posted

in

,

by

Tags: