फोरलेन कंपनी के वर्कशॉप में खड़ा टिप्पर पूरी तरह जला ….

BySAPNA THAKUR

Mar 21, 2022
Fire-in-the-workshop-of-Fou.jpg

HNN/ बिलासपुर

जिला बिलासपुर में फोरलेन कंपनी के वर्कशॉप में खड़ा टिप्पर आग की चपेट में आ गया, जिससे टिप्पर पूरी तरह से जलकर राख हो गया है। आगजनी की इस घटना में भारी नुक्सान का अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि गनीमत यह रही कि अग्निकांड में कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ है।

जानकारी देते हुए डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने बताया कि सन्नौर (कंदरौर) स्थित फोरलेन कंपनी के वर्कशॉप में खड़े टिप्पर के कैबिन से धुआं निकलने लगा। जिसके बाद टिप्पर ने आग पकड़ ली और देखते ही देखते पूरा टिप्पर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

कहा कि गावर कंपनी में बतौर चालक हरियाणा के मुकेश कुमार ने टिप्पर को सन्नौर (कंदरौर) स्थित वर्कशॉप में मरम्मत के लिए खड़ा किया था। कहा कि इस आगजनी में वर्कशॉप में रखा सामान भी जल गया है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया से आग लगने का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है।

The short URL is: