प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों को पहुंचाएंगे घर द्वार – मोनी ठाकुर

ByPRIYANKA THAKUR

Mar 7, 2022
The anti-people policies of the state government will be delivered from door to door - Moni Thakur

HNN / नाहन

प्रदेश कांग्रेस द्वारा सोशल मीडिया डिपार्टमेंट के तहत हिमाचल प्रदेश में नई नियुक्तियां कर दी गई है। सोशल मीडिया हिमाचल के अध्यक्ष अभिषेक राणा ने जिला सिरमौर में मोनी ठाकुर को जिला अध्यक्ष बनाया है। इसके साथ ही जिला सिरमौर के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में भी ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी गई है।

जिला सिरमौर के नवनियुक्त सोशल मीडिया जिला प्रभारी मोनी ठाकुर ने बताया कि पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में रवि ठाकुर, नाहन विधानसभा क्षेत्र में सोमनाथ शर्मा, श्रीरेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र में अजय भारद्वाज, पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में विवेक धीमान तथा शिलाई विधानसभा क्षेत्र में नारायण शर्मा को ब्लॉक अध्यक्ष एवं विधानसभा अध्यक्ष बनाया गया है।

मोनी ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग प्रदेश की भाजपा सरकार की नाकामियों तथा जनविरोधी नीतियों को सोशल मीडिया तथा प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए दिन-रात प्रयासरत रहेगी। मोनी ठाकुर ने अपनी नियुक्ति के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर तथा सोशल मीडिया के राज्य अध्यक्ष अभिषेक राणा सहित सभी कांग्रेस के पदाधिकारियों तथा राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार जताया है।

मोनी ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व में उन्हें जो जिम्मेदारी दी है, वह उसे पूरी तरह निभाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। प्रत्येक पोलिंग बूथ के सदस्यों को पांचो विधानसभा क्षेत्र में सोशल मीडिया की टीम में जोड़ा जाएगा। यह टीम घर घर जाकर केंद्र तथा प्रदेश की भाजपा सरकार की नाकामी व जनविरोधी नीतियों को आम जन तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाएंगे।

The short URL is: