HNN/ शिमला

कांग्रेस प्रवक्ता किरण धांटा ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर प्रदेश के युवाओं के हित का हनन करने वाली सरकार करार दिया है। प्रवक्ता ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में युवाओं का सरकारी नौकरियों की तरफ रुझान है और वे रात-दिन कड़ी मेहनत से इसकी तैयारियों में जुटे रहते है। परन्तु जब नौकरी मिलने की बात आती है तो प्रदेश सरकार अपने बाहरी राज्यों के सगे सम्बन्धियों को नियुक्त कर देती है जो की सरे आम प्रदेश के युवाओं के साथ ना इंसाफ़ी है।

परन्तु प्रदेश कांग्रेस पार्टी युवाओं के साथ भाजपा के इस व्यवहार का बहिष्कार करती है। प्रवक्ता ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के दिशा-निर्देश में कांगेस पार्टी सभी जिला मुख्यालयों में भाजपा सरकार द्वारा प्रदेश के युवाओं के साथ किये जा रहे भेदभाव के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेगी। प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा युवाओं में हीन भावना पैदा कर रही है और उनके मनोबल को दिन-प्रति-दिन गिरा रही है।

आज प्रदेश में बेरोज़गारी के कारण युवा जो समाज के प्रति तथा अपने जीवन के प्रति गलत कदम उठा रहा है भाजपा की इस तरह की कार्य निति का ही परिणाम है। प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस भाजपा को इस तरह से युवाओं के हितों का हनन नहीं करने देगी और युवाओं का हर प्रकार से सहयोग करेगी।