जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों की मतगणना के सभी प्रबंध पूरे- उपायुक्त

ByPRIYANKA THAKUR

Oct 2, 2021

करीब 80 कर्मी देंगे मतगणना की प्रक्रिया को अंजाम 

HNN /लाहौल स्पीति

जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव के लिए 4 अक्टूबर को केलांग में होने वाली मतगणना में तैनात मतगणना कर्मियों के लिए आज राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय केलांग के सभागार में पूर्वाभ्यास कार्यक्रम आयोजित किया गया। पूर्वाभ्यास कार्यक्रम में करीब 50  मतगणना कर्मियों ने हिस्सा लिया। मतगणना कर्मियों को मतगणना की प्रक्रिया से जुड़े हर पहलू की व्यवहारिक जानकारी दी गई और मतगणना के महत्वपूर्ण नियमों से भी अवगत किया गया।

उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज कुमार ने आज यहां बताया कि मतगणना 4 अक्टूबर को सुबह 8.30 बजे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय केलांग के सभागार में शुरु होगी। मतगणना के इस काम को  मतगणना सुपरवाइजर के अलावा करीब 80 कर्मी अंजाम देंगे। मतगणना के लिए 15 मतगणना टेबल स्थापित किए गए हैं।मतगणना के सभी प्रबंध पूरे कर लिए गए हैं।

 इस मौके पर एसडीएम लाहौल प्रिया नागटा, जिला पंचायत अधिकारी संजय कुमार, बीडीओ डॉ विवेक गुलेरिया, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण बीसी नेगी, अधिशासी अभियंता जल शक्ति विनोद धीमान, जिला कृषि अधिकारी डॉ चौधरी राम, ऑडिटर पंचायती राज लाल चंद के अलावा  अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। 

The short URL is: