SCHOLARSHIP.jpg

40 छात्राओं को मिला ल्यूमिनस उदयन छात्रवृति का तोहफा

-लाभांवित छात्राएं बोली उनकी उड़ान को मिले हैं नये पंख

HNN/ बद्दी

देश की नामी बैटरी व इनवटर निर्माता कंपनी ल्यूमिनस ने पिछले पांच वर्षों से चलाए जा रहे ल्यूमिनस उदयन शालिनी फैलोशिप प्रोग्राम की पांचवी इंडक्शन सैरेमनी का आयोजन किया। इस प्रोग्राम के तहत जरूरतमंद व प्रतिभावान छात्राओं को छात्रवृतियां प्रदान की जाती हैं। प्रोग्राम के तहत 40 नई प्रतिभावान छात्राओं को शिक्षा के लिए छात्रवृतियां प्रदान की गईं।

इस मौके पर मुख्यातिथि असिस्टेंट वाईस प्रेजिडेंट सुरेश श्रीवास्तव ने कहा कि मौजूदा समय में बच्चों के भविष्य के लिए सबसे जरूरी है शिक्षा। शिक्षा है तभी देश का विकास संभव है और शिक्षा से ही देश की मजबूती है। शिक्षा की दिशा में जरूरमतदों को सहयोग देने के लिए कंपनी पिछले पांच वर्षों से प्रयासरत है। गेस्ट ऑफ ऑनर अस्सिटेंट वाईस प्रेजिडेंट सीएसआर आराधना दूबे ने आश्वासन दिलाया कि इस प्रोग्राम को नई ऊचाईयों तक पहुंचाने के लिए कंपनी प्रयासरत है।

वहीं उदयन केयर की संस्थापक एंव मैनेजिंग ट्रस्टी डा. किरण मोदी ने कहा कि ऐसे पुनीत कार्यों के लिए कंपनी हमेशा प्रयासरत है और पिछले पांच सालों से इस प्रोग्राम का लाभ सैंकड़ों छात्राओं को मिल रहा है। उदयन शालिनी फैलोशिप प्रोग्राम के एसोसिएट डायरेक्टर मोहम्मद फाहिम खान ने छात्रवृति हासिल करने वाली छात्राओं को शपथ दिलाकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

ल्यूमिनस की सीएसआर मैनेजर स्तुति अलूवालिया ने छात्राओं को पढ़ाई से संबंधित हर प्रकार की सहायता देने का आश्वासन दिया। प्रोग्राम का संचालन बैच 3 की शालिनी जया द्वारा किया गया। कार्यक्रम के अंत में रीजनल मैनेजर आशीष सिंह ने सभी अतिथियों, माता पिता व छात्राओं का धन्यवाद किया और राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया। छात्रवृति हासिल करने वाली 40 छात्राओं ने कंपनी का आभार व्यक्त किया और कहा कि उनकी उड़ान को जो पंख दिए गए हैं उससे एक दिन वह प्रदेश और देश का नाम रोशन करेंगी।