Big-disclosure-in-the-case-.jpg

सड़क किनारे खून से लथपथ मिली व्यक्ति की लाश मामले में हुआ बड़ा खुलासा, पुलिस ने…

HNN/ कांगड़ा

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में सड़क के किनारे खून से लथपथ मिली व्यक्ति की लाश मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। जी हां, उक्त व्यक्ति की बड़ी ही बेरहमी से हत्या हुई थी जिसका शव बाद में सड़क के किनारे फैंका गया था। इस मामले में पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ आइपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस थाना डमटाल के तहत राष्ट्रीय राजमार्ग के साथ लगती सड़क किनारे रविवार को स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ देखा। जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना तुरंत डमटाल पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आगामी कार्यवाही अमल में लाई। पुलिस ने व्यक्ति की पहचान करवाने की कोशिश की परंतु उसकी पहचान नहीं हो पाई।

जिसके बाद पुलिस ने गहनता से छानबीन की तो पता चला कि यह शव कंचन उर्फ निक्का पुत्र पुरुषोत्‍तम निवासी नाजर चक्का जिला पठानकोट का था जोकि डमटाल स्थित एक होटल मालिक का बेटा था। लिहाज़ा मृतक की पहचान होने के बाद पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया तो पता चला कि निक्का शनिवार रात को लवली पुत्र सतनाम सिंह निवासी संगम ढाबा डमटाल के साथ था। लिहाज़ा पुलिस ने शक के आधार पर लवली को हिरासत में लिया। बाद में आरोपी से पूछताछ के दौरान हत्या का खुलासा हुआ।


Posted

in

,

by

Tags: