ARREST.jpg

पति की आत्महत्या मामले में पत्नी गिरफ्तार

HNN/ चंबा

जिला चंबा के बनीखेत में व्यक्ति के आत्महत्या मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पत्नी को हिरासत में ले लिया है। मौके से मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने इस कार्यवाही को अंजाम दिया है। गौरतलब हो कि रविवार रात जिला चंबा के बनीखेत में एक दुकानदार उमित पाल स्व. करमचंद निवासी बनीखेत वार्ड नंबर-1 ने घर में फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया था।

वहीं, परिजनों ने जब व्यक्ति को फंदे पर झूला हुआ देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। सुसाइड नोट में मृतक व्यक्ति ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना के आरोप लगाए थे।

उसने सुसाइड नोट में लिखा कि उसे उसकी साली, साला और पत्नी काफी दिनों से प्रताड़ित कर रहे थे जिसके चलते उसने यह खौफनाक कदम उठाया है। लिहाजा, पुलिस ने कार्यवाही अमल में लाते हुए आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में व्यक्ति की पत्नी को बीते रोज गिरफ्तार कर लिया। आज आरोपी महिला को कोर्ट में पेश किया जाएगा, उसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

डीएसपी डल्हौजी विशाल वर्मा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मृतक व्यक्ति की पत्नी को हिरासत में लिया गया है। बताया कि व्यक्ति ने सुसाइड नोट में जिन लोगों पर आरोप लगाए थे उनके खिलाफ भी आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है।


Posted

in

,

by

Tags: