After-the-fresh-snow-the-to.jpg

ताजा हिमपात के बाद सैलानियो ने किया मनाली का रुख, पर्यटन कारोबार..

HNN/ मनाली

हिमाचल प्रदेश की पहाड़ियों पर ताज़ा हिमपात हुआ है जिसे निहारने के लिए पर्यटक उमड़ पड़े हैं। ताजा बर्फबारी के बाद हिमाचल प्रदेश के पहाड़ चांदी की तरह चमक रहे हैं जो कि सैलानियों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। वही बर्फबारी की चाह में दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ सहित अन्य राज्यों से भी भारी तादाद में वीकेंड पर सैलानी हिमाचल प्रदेश में पहुंचे।

खास तौर पर मनाली में हुई ताजा बर्फबारी के बाद सैलानी यहां का रुख कर रहे हैं। शुक्रवार के बाद शनिवार को भी सैलानी नेहरुकुण्ड, पलचान, सोलंगनाला, फातरु, अंजनीमहादेव और हामटा पर्यटन स्थल में उमड़े। प्रतिदिन पर्यटन नगरी मनाली में सैकड़ों की तादाद में सैलानियों के वाहन पहुंच रहे हैं।

हालांकि सैलानियों को शीत मरुस्थल लाहुल घाटी सहित अटल टनल रोहतांग के दीदार को अभी इंतजार करना होगा। होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकेश ठाकुर ने कहा कि पहाड़ों पर हुई बर्फबारी से पर्यटन कारोबार को और अधिक रफ्तार मिलेगी। उन्होंने कहा कि ताजा बर्फबारी के बाद से सैलानी बड़ी संख्या में पर्यटन नगरी मनाली का रुख कर रहे हैं। बताया कि आगामी दिनों में भी कारोबार के अच्छा चलने की उम्मीद है।


Posted

in

,

by

Tags: