Schedule-of-driving-test-an.jpg

ड्राइविंग टेस्ट व वाहनों की पासिंग का शेड्यूल जारी, एक क्लिक पर देखें यहाँ…

HNN / चम्बा

क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण चम्बा द्वारा फरवरी माह में आयोजित होने वाले ड्राइविंग टेस्ट और वाहनों की पासिंग का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। कार्यवाहक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी राजेश कौशल ने बताया कि ड्राइविंग टेस्ट के निर्धारित शेड्यूल के अनुसार 20 फरवरी को आरटीओ चम्बा कार्यालय में आवेदन करने वालों के ड्राइविंग टेस्ट लिए जाएंगे। 23 फरवरी को आरएलए चम्बा के आवेदनकर्ताओं के लिए ड्राइविंग टेस्ट आयोजित किए जाएंगे।

इसके अतिरिक्त 2 फरवरी को आरएलए डलहौजी के आवेदनकर्ताओं के लिए बौंखरी मोड़ बनीखेत, 1 फरवरी को आरएलए चुवाड़ी, 22 फरवरी को आरएलए तीसा और 24 फरवरी को सलूणी के आवेदनकर्ताओं के ड्राइविंग टेस्ट लिए जाएंगे। वहीं, वाहनों की पासिंग 21 फरवरी को चम्बा, 2 फरवरी को बौंखरी मोड़ बनीखेत और 1 फरवरी को चुवाड़ी में की जाएगी।

यात्री व्यवसायिक वाहनों व स्कूल के वाहनों की पासिंग के लिए आने से पूर्व वीएलटीडी सिस्टम और पैनिक बटन सुचारू रूप से क्रियाशील होने चाहिए। साथ ही सभी वाहनों पर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट होना भी अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि मौसम व किसी अन्य कारण के चलते इस शेड्यूल में बदलाव संभव है, इसलिए आवेदनकर्ता निर्धारित तिथि से पूर्व संबंधित कार्यालय में संपर्क अवश्य करें।


Posted

in

,

by

Tags: