Career Academy students perform brilliantly in JEE List Main, Itano's Glimpse Exam

जेईई मेन में करियर अकादमी के छात्रों का शानदार प्रदर्शन, इतनो ने की उत्तीर्ण परीक्षा

HNN / नाहन

हर साल की तरह इस साल भी शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी संस्थान बन चुके करियर अकादमी के छात्रों का जेईई मेन में शानदार प्रदर्शन रहा। इस बार करियर अकादमी के 11 छात्रों जिसमे विनय (98.84), तनिष्क सैनी (97.51), वान्या (95.62), रूश्दा (93.40), युगम (92.83), सोनिका (92.62), कौमुद (91.59), अभिनव (90.60), निहाल (90.14), नितिन (88.68), भुवन (87.27) ने परीक्षा को उत्तीर्ण कर स्कूल सहित अपने परिजनों का नाम रोशन कर दिया है।

इस मौके पर करियर अकादमी के चेयरमैन एसएस राठी ने छात्रों को बधाई दी और बताया कि जो विद्यार्थी बाहरवीं कक्षा में पढ़ रहे है, उनके पास जेईई मेन की परीक्षा देने का एक और मौका है जो अप्रैल 2023 में होगी। एसएस राठी ने कहा कि यह संस्थान हमेशा ही छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए कृतसंकल्पित रहा है।

इस मौके पर संस्थान के निदेशक मनोज राठी व ललित राठी ने भी सभी बच्चों को उनकी सफलता पर शुभकामनाएं दी तथा उनके भविष्य की उज्जवल कामना की। बता दे कि यह परीक्षा उत्तीर्ण करने के पश्चात यह सभी विद्यार्थी जेईई -एडवांस की परीक्षा के लिए पात्र बन सकते हैं। यह परीक्षा आईआईटी (इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी) में प्रवेश करने के लिए ली जाती है।


Posted

in

,

by

Tags: