JOB.jpg

कालाअंब की निजी कंपनी में भरे जाएंगे 300 पद, इस दिन यहां होगा इंटरव्यू….

HNN/ कालाअंब

सिरमौर जिला के कालाअंब में स्थित निजी कंपनी में युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका है। बता दें कालाअंब में प्रशिक्षुओं के 290 और सुपरवाइजर के 10 पद भरे जाने है। इन पदों के लिए 23 फरवरी को सुबह साढ़े दस बजे उपरोजगार कार्यालय नादौन में साक्षात्कार आयोजित किए जाएंगे। जिला रोजगार अधिकारी सुरेंद्र कुमार द्वारा यह जानकारी दी गई है।

जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि प्रशिक्षुओं के पदों के लिए 18 से 40 वर्ष तक की आयु के कम से कम आठवीं पास युवा पात्र होंगे। जबकि, प्रशिक्षु सुपरवाइजर के पदों के लिए आवेदक स्नातक एवं टैक्सटाइल्स से संबंधित डिप्लोमा धारक होना चाहिए और उसके पास 2-3 वर्ष का अनुभव भी होना चाहिए।

प्रशिक्षु सुपरवाइजर को पंद्रह हजार रुपये और प्रशिक्षु को 11,250 रुपये मासिक वेतन मिलेगा। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि अगर कोई युवा यह योग्यता रखता है और उसका नाम किसी भी रोजगार कार्यालय में पंजीकृत है तो वह अपने मूल प्रमाणों तथा हिमाचली प्रमाण पत्र के साथ साक्षात्कार में भाग ले सकता है। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 9355802045 या जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष नंबर 01972222318 पर संपर्क किया जा सकता है।


Copy Short URL


WA

Posted

in

,

by

Tags: