एसआईयू टीम ने 21 वर्षीय युवक के हवाले से बरामद की 5700 लोमोटिल की गोलियां

नशे के खिलाफ जारी रहेगा एसआईयू टीम का अभियान…. डीएसपी नवदीप सिंह

HNN / बद्दी

जिला पुलिस की एसआईयू टीम का नशे के खिलाफ अभियान लगातार जारी है। चिट्टे और चूरा पोस्त को कब्जे में लेने के बाद अब जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने प्रतिबंधित नशीली दवा की खेप बरामद की है। पुलिस ने नशीली दवा को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

जिला पुलिस की एसआईयू टीम के इंचार्ज मोहिंद्र सिंह की अगुवाई में चैकिंग के दौरान पुलिस ने 21 वर्षीय सतवीर सिंह उर्फ केशव पुत्र जरनैल सिंह निवासी गांव मलकूमाजरा, डाकघर भुड्ड को जांच के लिए रोका। तलाशी के दौरान सतवीर सिंह उर्फ केशव के हवाले से प्रतिबंधित दवा लोमोटिल के 95 पत्ते कुल 5700 गोलियां बरामद हुईं। एसआईयू टीम ने तुरंत नशीली दवा की खेप को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने 5700 गोलियां प्रतिबंधित दवा लोमोटिल की बरामद की हैं। पुलिस ने सतवीर सिंह उर्फ केशव (21) के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी नवदीप सिंह ने कहा कि जिला पुलिस की एसआईयू टीम का नशे के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। उन्होंने क्षेत्रवासियों से भी पुलिस का सहयोग करने की अपील की है।