इंस्टाग्राम पर युवक से दोस्ती पड़ी भारी, नाबालिग ने मां के गहने चुराकर…..

HNN/ मंडी

प्रदेश के जिला मंडी के बल्ह के भयारटा में इंस्टाग्राम पर नाबालिग लड़की को एक युवक से दोस्ती करना महंगा पड़ गया। हुआ यूं कि डेढ़ महीने पहले उक्त नाबालिग लड़की की बातचीत इंस्टाग्राम पर अपने आप को जवाहर पार्क सुंदरनगर निवासी बताने वाले हितेश नाम के एक युवक से हुई। इस दौरान दोनों एक दूसरे से बातचीत करने लगे।

युवक ने चैट पर नाबालिग से कहा कि उसके माता-पिता व बहन कनाडा में रहते हैं। आरोपी युवक ने इस दौरान नाबालिग को अपने झांसे में लिया तथा कहा कि उसे आईफोन लेना है और वह अपने मां के गहने उसे दे दे। उसने नाबालिग को विश्वास दिलाया कि वह बाद में गहने वापस कर देगा जिसका किसी को पता भी नहीं चलेगा।

लिहाजा नाबालिग भी आरोपी के बहकावे में आ गई और उसने 40,000 की कीमत वाली अपनी मां की बालियां 16 नवंबर को हितेश को दे दी। जिसके बाद जब नाबालिग ने युवक से चैट करने की कोशिश की तो उसका अकाउंट बंद आया। लिहाजा नाबालिग को अपने साथ हुई ठगी का पता का चला।

जिसके बाद नाबालिग ने इस बाबत जानकारी परिजनों को दी तो परिजन नाबालिग को लेकर पुलिस थाना पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। उधर, खबर की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।


Posted

in

,

by

Tags: