A-truck-full-of-devotees-wa.jpg

श्रद्धालुओं से भरा ट्रक हादसे का शिकार, दो की मौत, 30 घायल

HNN/ ऊना

बाबा बड़भाग सिंह होला मोहल्ला मेले में इन दिनों बाहरी राज्यों से हजारों की तादाद में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ किसी भी अनहोनी से बचने के लिए मालवाहक वाहनों में श्रद्धालुओं के आने पर सख्त रूप से मना किया गया है। बावजूद इसके, श्रद्धालु मालवाहक वाहनों में सफर कर रहे हैं जिसका खामियाजा उन्हें अपनी जान देकर चुकाना पड़ रहा है।

ऐसा ही कुछ हुआ है ऊना जिला के तहत अंब उपमंडल के पंजोआ गांव में जहां श्रद्धालुओं से भरा ट्रक हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में 2 लोगों ने दम तोड़ दिया है जबकि 30 के करीब श्रद्धालु घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी अनुसार तरनतारन पंजाब के श्रद्धालु ट्रक में सवार होकर बाबा बड़भाग सिंह होला मोहल्ला मेले से वापस लौट रहे थे। इसी बीच अंब के पास पंजोआ गांव में चालक ने नियंत्रण खो दिया और ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे पलट गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों द्वारा राहत व बचाव कार्य शुरू किया गया तथा इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर घायलों को ट्रक से बाहर निकाला परंतु तब तक 2 लोगों की मौत हो चुकी थी। इसके अलावा 30 के करीब अन्य घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों में तरनतारन निवासी 42 वर्षीय जगतार सिंह और 40 वर्षीय राज कौर शामिल है। डीसी राघव शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।


Posted

in

,

by

Tags: