3-disabled-players-of-the-s.jpg

विश्व पैरा सिटिंग वालीबॉल एशियन जोन चौम्पियनशिप में भाग लेने के लिए प्रदेश के 3 दिव्यांग खिलाड़ी कजाकिस्तान रवाना

HNN/ बिलासपुर

प्रदेश दिवयांग कल्याण संघ के महासचिव जगदीश ठाकुर ने आज यंहा जानकारी देते हुए बताया कि हिमाचल प्रदेश के 03 दिव्यांग खिलाडी विश्व पैरा सिटिंग वालीबॉल एशियन जोन चौम्पियनशिप 2023 ( पुरुष एवं महिला वर्ग ) में कजाकिस्तान की राजधानी अस्थाना में 03 जुलाई से 08 जुलाई 2023 को आयोजित हो रही प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आज बंगलूरू से रवाना हो चुके है यह खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।

उन्होंने बताया कि 03 से 08 जुलाई 2023 के बीच में विश्व पैरा सिटिंग वालीबॉल एशियन जोन चौम्पियनशिप 2023 कजाकिस्तान की राजधानी अस्थाना में आयोजित हो रही, इस प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश के 03 खिलाड़ी जिनमें महिला वर्ग में रचना कुमारी जिला बिलासपुर, माला भगती जिला किन्नौर एवं पुरुष वर्ग में युधिष्ठिर कुमार जिला किन्नौर से भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगें तथा अपनी प्रतिभा का दमखम दिखायेंगे।

उन्होंने बताया कि आज 01 जुलाई को सुबह भारतीय टीम बंगलुरु से कजाकिस्तान की राजधानी अस्थाना के लिए रवाना हो गई है। प्रदेश दिवयांग कल्याण संघ के सभी सदस्यों ने खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन के लिए हार्दिक शुभकामनायें दी और कहा कि यह प्रदेश के दिव्यांग खिलाडियों के लिए गौरव का क्षण है।


by

Tags: