बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 20 पदों पर….

BySAPNA THAKUR

Feb 17, 2022

HNN/ हमीरपुर

रोजगार कार्यालय हमीरपुर में साक्षात्कार के माध्यम से 20 पदों पर भर्ती होगी। यह जानकारी देते हुए जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर अधिकारी सुधा सूद ने बताया कि जिला बिलासपुर के औद्योगिक क्षेत्र ग्वालथई की मैसर्ज अग्रवाल स्टील इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड में फरनेंस हेल्पर के 20 पदों पर भर्ती होने जा रही है। इन पदों के लिए 21 फरवरी को सुबह 11 बजे जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर में साक्षात्कार लिए जाएंगे।

इन साक्षात्कार में फिटर, इलेक्ट्रिशियन, इलेक्ट्रिकल और वैल्डर ट्रेड में आईटीआई डिप्लोमा धारक युवा उम्मीदवार भाग ले सकेंगे। साक्षात्कार में भाग लेने वाले अभ्यर्थी की आयु 19 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। सुधा सूद ने बताया कि चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह 9 से 13 हजार रुपये तक वेतन मिलेगा। इसके अलावा उन्हें अन्य भत्ते भी दिए जाएंगे। सुधा सूद ने बताया कि सभी पात्र उम्मीदवारों को उनके मोबाइल नंबर पर साक्षात्कार की सूचना भेज दी गई है।

यदि किसी उम्मीदवार को उसके मोबाइल नंबर पर सूचना नहीं मिली हो और वह उपरोक्त योग्यता रखता हो तथा उसका नाम किसी भी रोजग़ार कार्यालय में पंजीकृत हो तो वह अपने मूल प्रमाण पत्रों, दो पासपोर्ट साइज़ फोटोग्राफ व हिमाचली स्थायी निवासी प्रमाण पत्र के साथ 21 फरवरी को साक्षात्कार में भाग ले सकता है। अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष संख्या 01972-222318 पर संपर्क कर सकते हैं।

The short URL is: