Congress-government-has-hit.jpg

बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार कांग्रेस सरकार- एनके पन्डित

HNN/ मंडी

ऑल इंडिया राहुल गाँधी कांग्रेस कमेटी के प्रदेश वरिष्ठ प्रवक्ता एनके पन्डित ने महंगाई के मुद्दे पर मोदी और भाजपा सरकार की खिंचाई करते हुए खूब खरी खोटी सुनाई। एनके पन्डित ने कहा कि डॉ. मनमोहन सरकार में रसोई गैस सिलेंडर 410 और पेट्रोल-डीज़ल 60, सरसों तेल 70 रूपये था तो समृति ईरानी, सुषमा स्वराज, अरुण जेटली और मोदी महंगाई पर खूब हल्ला बोलते थे। आज वही नेता और मौजूदा प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी देश प्रदेश की जनता को बताएं कि आज रसोई गैस सिलेंडर 1100 और पेट्रोल 100 से ऊपर तथा सरसों का तेल 250 पार क्यों है?

पन्डित ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सखा सैयां तो बहुत कमात है पर महंगाई डायन खाय जात है। उन्होंने कहा कि बहुत हुई महंगाई की मार अब की बार कांग्रेस सरकार। उन्होंने कहा कि महँगाई के मुद्दे पर आने वाली सरकार की बिदाई महँगाई पर ही होगी ये निश्चित है। क्योंकि आज गरीब और मध्यम वर्गीय परिवार का जीना भाजपा और मोदी सरकार ने हराम कर दिया है। उन्होंने कहा कि अब देश-प्रदेश के लोग खुली जबान में बोलते है कि हमें नहीं चाहिए ऐसे अच्छे दिन कोई हमें डॉ. मनमोहन सिंह की कांग्रेस सरकार के दिन ही वापिस लौटा दे।

ऑल इंडिया कांग्रेस पार्टी के प्रदेश वरिष्ठ प्रवक्ता और राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन कांग्रेस के प्रवक्ता एनके पन्डित ने इशारों-इशारों में आम आदमी पार्टी को भी लपेटते हुए नसीहत दे डाली। पन्डित ने कहा कि केवल पंजाब जीतने से अपने आप को राष्ट्रीय चैम्पियन ना समझे आम आदमी पार्टी। उन्होंने कहा कि अभी इस स्थिति में नहीं आयी आम आदमी पार्टी कि वो अपने आपको राष्ट्रीय प्लेयर समझे।

पन्डित ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सिर्फ कांग्रेस पार्टी का मुकाबला केवल भाजपा से ही है। आम आदमी पार्टी को 100-150 वोट मिलेंगे तथा आप पार्टी के सभी उम्मीदवारों की जमानत उत्तराखंड की तरह जब्त होगी। क्योंकि आम आदमी पार्टी में कोई भी छोटा या बड़ा नेता नहीं है। एनके पन्डित ने आम आदमी पार्टी पर बड़ा राजनीतिक हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन तो हिमाचल में एक टूरिस्ट की तरह सैर सपाटा करने आये है। यह उनको भी मालूम है कि आप पार्टी के सभी उम्मीदवारों की जमानत जब्त होगी।


Posted

in

,

by

Tags: