पर्यटकों और पैराग्लाइडिंग ऑपरेटरों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल

HNN/ कुल्लू

कुल्लू की एक पैराग्लाइडिंग साइट में बाहरी राज्यों के सैलानी लगातार हिमाचल प्रदेश में आकर यहां की शांति को भंग करने में लगे हुए हैं। जी हां, ताजा मामला प्रदेश के जिला कुल्लू का है जहां पैराग्लाइडिंग साइट पर कुछ पर्यटक पैराग्लाइडिंग ऑपरेटरों से उलझ पड़े। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि पर्यटकों द्वारा पैराग्लाइडिंग ऑपरेटर से बहस-बाजी की जा रही है।

देखते ही देखते यह बहस बाजी धक्का-मुक्की में बदल जाती है और फिर पर्यटक पैराग्लाइडिंग ऑपरेटर से मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। दो-तीन दिन पहले बनाये गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला पर्यटक पैराग्लाइडिंग ऑपरेटर पर फटे हुए पैराग्लाइडर में पैराग्लाइडिंग करवाने के आरोप लगा रही है। साथ ही ऑपरेटर को बात करने के लिए कह रही है।

इसके बाद एक पर्यटक कहता है कि पैराग्लाइडर की सीट फटी हुई है। लेकिन इसे आप लोगों ने चैक नहीं किया। पर्यटक पैसा वापस मांगने लगे जिसपर दोनों के बीच कहासुनी हो गई और इसके बाद मारपीट शुरू हो गई। पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने कहा कि पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्यवाही शुरू कर दी गई है।


Posted

in

,

by

Tags: