नालागढ़ विस को जयराम ठाकुर ने दिया बड़ा तोहफा…

रामशहर में खंड विकास कार्यालय व अग्निशमन उपकेंद्र खोलने की घोषणा

HNN / गुरप्रीत धुन्ना, बीबीएन

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे देश में अपना आधार खो चुकी है और प्रदेश में भी यह पूरी तरह से धड़ों में बंटी हुई है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस केवल दो सीटें ही जीत पाई जो भारतीय जनता पार्टी की लोकप्रियता को दर्शाता है और देश के लोगों द्वारा कांग्रेस को पूरी तरह से नकार दिया गया है। पंजेहरा के सोबनमाजरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने रामशहर में खंड विकास अधिकारी कार्यालय खोलने, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामशहर को स्तरोन्नत कर 50 बिस्तर का करनेे, रामशहर में अग्निशमन उप-केन्द्र खोलने और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नालागढ़ को 200 बिस्तर के नागरिक अस्पताल में स्तरोन्नत करने की घोषणा की।

जयराम ठाकुर ने अंदरोला में औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान खोलने, डोली में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र खोलने तथा पंजेहरा स्वास्थ्य उप-केन्द्र को स्तरोन्नत कर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र करने की भी घोषणा की। जयराम ठाकुर ने सोलन जिला के नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे के दौरान सोबनमाजरा (पंजेहरा) में 225 करोड़ रुपये लागत की 52 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए।

सीएम जय राम ठाकुर ने नालागढ़ में 5.60 करोड़ रुपये लागत से निर्मित नए बस अड्डा भवन, 57 लाख रुपये लागत के जैव-विविधता वन एवं इसकी मोबाइल ऐप्लीकेशन, नालागढ़ शहर के लिए 20 करोड़ रुपये लागत की मल निकासी योजना, राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्याल नालागढ़ में 7.21 करोड़ रुपये लागत से निर्मित बहुद्देशीय हॉल व महाविद्यालय के लिए 1.46 करोड़ रुपये लागत के अतिरिक्त भवन समेत 225 करोड़ रूपये के विकास कार्यों के लोकार्पण व शिलान्यास किए।