जंगल में पेड़ से लटका मिला 44 वर्षीय व्यक्ति का सड़ा गला शव

BySAPNA THAKUR

Mar 6, 2022
The-rotten-body-of-a-44-yea.jpg

HNN/ काँगड़ा

ज्वालामुखी के प्राचीन बाबा भैरव मंदिर के साथ लगते जंगल में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ बरामद किया गया है। शव काफी पुराना लग रहा है तथा काफी सड़-गल चुका है। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति पवन कुमार 44 निवासी गांव सुराणी तहसील खुडियां नवंबर माह से लापता चल रहा था जिसकी गुमशुदगी की शिकायत पुलिस थाना में दर्ज भी करवाई गई थी।

व्यक्ति का शव यहां कैसे आया, यह आत्महत्या है या फिर किसी ने हत्या की है बहुत सारे ऐसे सवाल है जिसका पुलिस पता लगाने में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक शव स्थानीय लोगों ने ज्वालामुखी के प्राचीन बाबा भैरव मंदिर के साथ लगते जंगल में पेड़ से लटका हुआ देखा। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के बयान दर्ज किए गए।

इसके साथ ही पुलिस मृतक व्यक्ति की शिनाख्त करने में जुट गई। परन्तु शव इतनी बुरी तरह से गल सड़ चुका था कि इसकी पहचान करना पुलिस के लिए असंभव है। लेकिन इसके बाद पुलिस थाना में गुमशुदगी के मामलों को खंगाला गया तो पता चला कि खुडियां से एक व्यक्ति की गुमशुदा होने की रिपोर्ट खुडियां थाना में दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद मृतक व्यक्ति के भाई को भी मौके पर बुला लिया गया तो उसने बताया कि उक्त शव उसके भाई का ही है।

थाना प्रभारी खुंडिया प्यार सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों से पर्दा उठेगा।

The short URL is: