HNN / मंडी

राहुल प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सह मीडिया इंचार्ज एन के पन्डित ने मण्डी से जारी मीडिया को बयान में कहा कि हिमाचल प्रदेश के मण्डी लोकसभा और फतेहपुर, अर्की, जुब्बल-कोटखाई विधान सभा सहित चारों सीटे जीत कर कांग्रेस ने इतिहास रच दिया है।

उन्होंने हिमाचल प्रदेश के तमाम मतदाताओं का आभार प्रकट करते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने पर धन्यवाद किया है और कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ताओ व प्रदेश की जनता को बधाई सन्देश देते हुए आभार प्रकट किया है। पन्डित ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत करते हुए कहा कि मैंने अपने पूर्व के मीडिया को दिए बयान में स्पष्ट कहा था कि कोटखाई में भाजपा की जमानत जब्त होगी और भाजपा जीरो पर आउट होगी जैसा के आज के परिणामो से साबित हुआ।

उन्होंने कहा कि ये मतदान प्रदेश के लोगों ने महँगाई और बेरोजगारी से तंग आकर कांग्रेस के पक्ष में दिया है। राहुल प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सह मीडिया इंचार्ज एन के पन्डित ने कांग्रेस पार्टी से विजयी चारों उमीदवारो को जीत की बधाई व शुभकामनाए दी है।

पन्डित ने कहा कि हिमाचल कि भाजपा सरकार को कड़ा सन्देश देते हुए कहा कि ये तो अभी ट्रेलर था पिक्चर अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि 2022 के विधान सभा के चुनावों में भाजपा इसी तरह प्रदेश से बाहर हो जाएगी और कांग्रेस पार्टी भारी बहुमत से कमबैक करके सता पर काबिज होगी।