SBI set a record by settling the claim in a month

एसबीआई ने एक महीने में क्लेम सैटल कर बनाया रिकार्ड

मानपुरा के सतीश कुमार को दिया 20 लाख 88 हजार का चैक

HNN / गुरप्रीत धुन्ना, बीबीएन

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मानपुरा शाखा ने एक महीने में स्टॉक एंड फॉयर इंशोरेंस का क्लेम सैटल कर रिकार्ड बनाया है। मानपुरा के मैसर्ज तेज राम एंड सन्जस के प्रोपराईटर सतीश कुमार को सोमवार को मानपुरा ब्रांच में 20 लाख 88 हजार 308 रूपये का चैक एसबीआई जनरल इंशोरेंस के क्लस्टर सेल मैनेजर विशाल शर्मा ने सौंपा।

जानकारी देते हुए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया मानपुरा शाखा के ब्रांच मैनेजर अमित कश्यप ने बताया कि मानपुरा की फर्म तेज राम एंड सन्जस ने स्टॉक एंड फॉयर इंशोरेंस करवाया था। 17 फरवरी 2022 को तेज राम एंड सन्जस के यहां आगजनी की घटना घटी, जिसमें उनका भारी नुक्सान हुआ। नुक्सान का आंकलन करने के बाद 21 लाख रूपये का इंशोरेंस अकाऊंट फाइनल हुआ। बैंक ने तुरंत कार्यवाही अमल में लाते हुए 1 महीने के अंदर तेज राम एंड सन्जस का इंशोरेंस क्लेम सैटल किया।

सोमवार को फर्म के प्रापराईटर सतीश कुमार को एसबीआई इंशोरेंस द्वारा 20 लाख 88 हजार 308 रूपये का चैक एसबीआई जनरल इंशोरेंस के क्लस्टर सेल मैनेजर विशाल शर्मा ने प्रदान किया। एसबीआई मानपुरा ब्रांच मैनेजर अमित कश्यप ने बताया कि एसबीआई अपने उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधाएं देने के लिए कृत्संकल्प है। जिसके चलते आज उपभोक्ता एसबीआई की सर्विस पर विश्वास करते हैं।