BJP MLA Sukhram Chaudhary's advice to 'Sukhu Sarkar', said - do not work with the spirit of revenge

विकसित भारत की आधारशिला रखने वाला बजट केंद्र सरकार ने किया पेश- सुखराम

HNN/ नाहन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की एनडीए सरकार के तीसरे कार्यकाल का पहला बजट 2024-25 ‘विकसित भारत’ की आधारशिला रखने वाला बजट है। यह दूरदर्शी बजट सर्व-स्पर्शी व सर्व-समावेशी होने के साथ गरीब, महिला, युवा एवं अन्नदाता वर्ग के कल्याण को चरितार्थ करने और उद्योग व अधोसंरचना को मजबूती प्रदान करने वाला है।

पूर्व मंत्री एवं पांवटा साहिब के विधायक सुखराम चौधरी ने नाहन में जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि आपदाए कुछ समय के लिए होती है। मगर उनका असर हमें सालों तक सताता रहता है। पिछले साल देवभूमि हिमाचल प्रदेश ने अपने इतिहास की सबसे भयावह आपदाओं में से एक का सामना किया।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने हिमाचल प्रदेश को सहायता देने की घोषणा की। जिसके तहत केंद्र सरकार बहुपक्षीय विकास सहायता के माध्यम से पुनर्निर्माण और पुनर्वास के लिए राज्य को सहायता प्रदान करेगी। सुखराम चौधरी ने कहा कि देवभूमि ने हमेशा से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल में विशेष स्थान रखा है।

यह सहायता हिमाचल प्रदेश के लोगों के साथ उनके प्यार और लगाव को दर्शाती है। इस तरह का महत्वपूर्ण कदम उठाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का आभार भी जताया।


Copy Short URL


WA

Posted

in

, ,

by

Tags: