नए वेतनमान में कार्यालय में विकल्प देने की अंतिम तिथि 31 मार्च तक- विश्नोई

HNN/ नाहन

जयराम सरकार द्वारा 1 जनवरी 2016 से नया वेतनमान जारी कर दिया गया है। प्रेस माध्यम से जानकारी देते हुए हि०प्र० गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ के राज्य वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं जिला अध्यक्ष आकाश विश्नोई ने कहा है कि जयराम सरकार कर्मचारी हितैषी है।

आकाश विश्नोई ने जिला सिरमौर के गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ के सभी पदाधिकारियों तथा सभी खंडों के अध्यक्ष के साथ-साथ विद्यालय/कार्यालयों में कार्य कर रहे सदस्यों से आग्रह करते हुए कहा है कि सेवानिवृत्त हुए सभी गैर शिक्षक कर्मचारियों के द्वारा अपना वेतनमान चुनने के लिए कार्यालयों में विकल्प देने की अंतिम तिथि को 31 मार्च कर दिया गया है।

आकाश विश्नोई ने कहा है कि जो गैर शिक्षक कर्मचारी 1 जनवरी 2016 के बाद सेवानिवृत्त हुए है उन्हें नये वेतनमान में विकल्प देने के बारे में अधिक पता नहीं है। उन्होंने पदाधिकारियों व कर्मचारियों से आग्रह करते हुए कहा है कि वे अपने अपने कार्यालय से सेवानिवृत्त हुए गैर शिक्षक कर्मचारी से संपर्क करके संशोधित वेतनमान में वेतन निर्धारण कर उनके संशोधित पेंशन मामलों को शीघ्रता से महालेखाकार कार्यालय शिमला में भिजवा कर उन्हें लाभ प्रदान किया जाए।


Posted

in

,

by

Tags: