Energy-Minister-bitter-on-r.jpg

धार्मिक टिप्पणी पर ऊर्जा मंत्री तल्ख, बोले- समाज विरोधी गतिविधियां बर्दाश्त से बाहर

लोगों से संयम व शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने की सुखराम चौधरी ने करी अपील

HNN/ नाहन

पांवटा साहिब उपमंडल के अंतर्गत अल्पसंख्यक वर्ग के दो व्यक्तियों के द्वारा शिवलिंग को लेकर की गई टिप्पणी के बाद लोगों में भारी रोष व्याप्त है। की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के द्वारा कड़ा संज्ञान लिया गया है। ऊर्जा मंत्री की सिफारिश पर ही भाजपा मंडल पांवटा साहिब के द्वारा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष नसीम नाज को पद से बर्खास्त कर दिया गया है। तो वही इस अभद्र टिप्पणी में शामिल दूसरे व्यक्ति के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया है।

मामले की संवेदनशीलता को समझते हुए ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने जहां लोगों से संयम व शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने की अपील करी है तो वही अभद्र टिप्पणी कर सामाजिक माहौल बिगाड़ने वाले कथित आरोपियों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग भी की है। बुधवार को नाहन पहुंचे ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कानून व्यवस्था को लेकर आईजी हिमांशु मिश्रा, उपायुक्त राम कुमार गौतम, पुलिस अधीक्षक ओमापति जमवाल, सोलन के पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र शर्मा तथा बद्दी के पुलिस अधीक्षक मोहित चावला के साथ बैठक करी।

इस अनौपचारिक बैठक में बीते कल सोशल मीडिया के माध्यम से शिवलिंग को लेकर हुई अभद्र टिप्पणी पर चर्चा की गई। सुखराम चौधरी ने पुलिस अधिकारियों को कहा कि समाज विरोधी गतिविधियां समाज का माहौल व शांति बिगाड़ती है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की गतिविधियों में शामिल रहने वाला कोई भी व्यक्ति हो उस पर कानूनी दायरे में सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए। सुखराम चौधरी ने कहा कि अभद्र टिप्पणी को लेकर लोगों में भारी रोष है। उन्होंने इस घटना को निंदनीय करार देते हुए लोगों से सामाजिक सौहार्द बनाए रखने की अपील करी है।


Posted

in

,

by

Tags: