जिला परिषद की बैठक में स्वयं उपस्थित होना सुनिश्चित करें अधिकारी – सीमा कन्याल

HNN/ नाहन

जिला परिषद सिरमौर की त्रैमासिक बैठक जिला परिषद अध्यक्ष सिरमौर सीमा कन्याल की अध्यक्षता में मंगलवार को जिला परिषद भवन में आयोजित की गई। इस दौरान सीमा कन्याल ने कहा कि जिला परिषद की बैठक के दौरान लिए गए निर्णय संबंधित विभाग के अधिकारी समय अवधि में पूर्ण करें।

उन्होंने कहा कि जिला के विभिन्न स्वास्थ्य संस्थानों में चिकित्सक तथा पैरामेडिकल स्टाफ के रिक्त पदों को शीघ्र भरने के लिए जिला परिषद द्वारा जिला प्रशासन के साथ मिलकर कदम उठाये जायेंगे ताकि दूरदराज के क्षेत्र के लोगों को घर द्वार के समीप बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध हो सके।

उन्होंने जिला के अधिकारियों को निर्देश दिए की जिला परिषद की बैठक में स्वयं उपस्थित होना सुनिश्चित करें। बैठक में सचिव जिला परिषद एवं जिला पंचायत अधिकारी अंचित डोगरा ने क्रमवार मदों को प्रस्तुत किया जिनमें अधिकतर जल शक्ति व लोक निर्माण विभाग से संबंधित थे।

इस दौरान अतिरिक्त उपायुक्त सोनाक्षी सिंह तोमर ने सभी जिला परिषद सदस्यों से पानी के संरक्षण के लिए विशेष कदम उठाने और लोगों को जागरूक करने का आह्वाहन किया। इस अवसर पर जिला परिषद उपाध्यक्ष अंजना शर्मा, सभी जिला परिषद सदस्यों के अतिरिक्त विभिन्न विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे।


Posted

in

,

by

Tags: