कालाअंब-त्रिलोकपुर रोड पर बेकाबू ट्रॉले ने कुचले चार लोग

तीन में से एक गंभीर रूप से घायल, चालक के खिलाफ मामला दर्ज

HNN/ कालाअंब

औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब-त्रिलोकपुर रोड जोहड़ों वैरव दवा फैक्ट्री के समीप शुक्रवार की सुबह 8:50 पर बड़ा हादसा हुआ। वैरव चौक पर खड़े करीब एक दर्जन लोगों की ओर बेकाबू ट्राला संख्या (HR 65 ए 55555) बड़ी तेजी से आया। ट्रॉले ने कई लोगों को टक्कर मारी, मगर इस बेकाबू ट्राला की चपेट में चार लोग आ गए।

जिसमें कुरुक्षेत्र निवासी रजत कुमार, राजस्थान निवासी सुभाष, कांगड़ा निवासी सुनील तथा नाहन निवासी अमित चौहान बताए गए हैं। मौके से प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना सवेरे 8:50 की है। फैक्ट्री में काम करने वाले कामगार वैरव दवा फैक्ट्री चौक पर काम पर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे।

इसी दौरान मुख्य रोड से आते हुए बेकाबू ट्रॉले ने कई लोगों को टक्कर मारते हुए चार कामगारों को अपनी चपेट में लिया। इस हादसे में नाहन निवासी अमित की टांग ट्राला के नीचे आ जाने से बुरी तरह कुचली गई। जिसके बाद बेकाबू ट्रॉला सड़क के साथ लगते नाले में जा गिरा। घायल अमित को नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

इस बड़े ट्रक के नीचे दो मोटरसाइकिल भी कुचली गई। घटना के बाद इसकी जानकारी कालाअंब थाना पुलिस को दी गई। कालाअंब थाना के इंचार्ज एडिशनल एसएचओ भागीरथ शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मामले की जांच करते हुए चंबा निवासी चालक का मेडिकल भी करवाया है।

जांच में पता चला कि चालक ने कोई नशा तो नहीं किया था बावजूद इसके दुर्घटना का क्या कारण रहा उसको लेकर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस के द्वारा मामला अंतर्गत धारा 281, 125 ए आईपीसी दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जिला के एसएसपी रमन कुमार मीणा ने खबर की पुष्टि की है।

बरहाल, हिमाचल नॉउ न्यूज़ के द्वारा 2 दिन पहले ही कालाअंब में जाम और भारी ट्रैफिक नियमों की अनदेखी को लेकर प्रमुखता से खबर भी प्रकाशित की गई थी। कालाअंब पुलिस के द्वारा स्थानीय सड़क सुरक्षा क्लब के सहयोग से जागरूकता अभियान भी चलाया गया।

यही नहीं इस अभियान के साथ-साथ लापरवाह चालकों के खिलाफ ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई भी अमल में लाई गई। घटना की जानकारी के बाद जिला सिरमौर पुलिस प्रमुख के द्वारा और सख्ती के साथ ट्रैफिक नियमों की अनुपालना के आदेश दिए गए हैं।


Copy Short URL


WA

by

Tags: