करियर अकादमी की कृति चौहान ने बोर्ड मेरिट में पाया 6वां स्थान

सेंट स्टीफन कॉलेज दिल्ली में जारी रखेगी अध्ययन

HNN/ नाहन

करियर अकादमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल नाहन की छात्रा कृति चौहान ने वर्ष-2021 की बारहवीं की परीक्षा में 495 /500 अंक हासिल कर हिमाचल की मेरिट सूचि में छठा स्थान प्राप्त किया है। इससे पहले कृति चौहान ने दसवीं में भी हिमाचल में आठवां स्थान प्राप्त किया था।

आईआईएसईआर की आईऐटी परीक्षा उत्तीर्ण कर आईआईएसईआर भोपाल में, जेईई मेन की परीक्षा उत्तीर्ण कर एनआईटी राउरकेला में, दिल्ली विश्वविद्यालय के एनआईआरएफ प्रथम रैंक कॉलेज “मिरांडा हाउस ” काशी हिन्दू विश्वविद्यालय की यूईटी परीक्षा उत्तीर्ण कर बनारस में, पंजाब विश्वविद्यालय सहित गुरु नानक देव विश्वविद्यालय में भी प्रवेश की जगह बनाई।

दिल्ली विश्वविद्यालय के अधीनस्थ एवं भारत के प्रसिद्ध शैक्षिक संस्थानों में से एक ” सेंट् स्टीफन कॉलेज दिल्ली ” की कटऑफ क्लियर करने के बाद साक्षात्कार उत्तीर्ण कर गणित ऑनर्स में दाखिला पाकर अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई जारी रखेगी।

इसके अतिरिक्त दसवीं की बोर्ड परीक्षा में 700 में से 700 अंक प्राप्त कर के स्कूल के 7 छात्र -छात्राओं ने प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा युगम ने दूसरा और प्रगति ने आठवां स्थान प्राप्त करके स्कूल का नाम रोशन कियाl अकादमी के चेयरमैन एसएस राठी, डायरेक्टर मनोज राठी, ललित राठीजी व प्रधानाचार्य विजय चौहान ने बच्चों की सफलता पर उनको हार्दिक बधाई दी।


Posted

in

,

by

Tags: