कंगना के बयान पर अपना स्टैंड क्लियर करें हिमाचल सरकार- एन के पन्डित

HNN / शिमला

राहुल प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सह मीडिया इंचार्ज एन के पन्डित ने हाल ही में दिए गए विवादित ब्यान पर अपना स्टैंड क्लियर करने की हिमाचल सरकार से मांग की है। पन्डित ने कहा कि भीख में मिली आजादी के इस बयान से जो देश में कंगना रनौत की किरकिरी हुई है क्या इस मुद्दे पर जय राम सरकार व भाजपा कंगना के इस बयान का समर्थन करती है की नही, इसपर मुख्यमन्त्री प्रदेश की जनता को बताए।

उन्होंने कहा कि कंगना रनौत अपना मानसिक संतुलन खो चुकी है तथा इस बयान से जिन्होंने देश की आजादी में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है उनका भी कंगना रनौत द्वारा अपमान करके अपनी अनपढ़ता का परिचय दिया है। राहुल प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस पार्टी केन्द्र सरकार से यह मांग करती है कि इस बेतुके बयान से कंगना रनौत की जेड प्लस सुरक्षा व अभी हाल ही में राष्ट्रपति द्वारा दिया गया पद्मश्री भी तुरन्त वापिस लिया जाए, क्योंकि ऐसी ओछी व घटिया हरकतों से ज़ेड प्लस सुरक्षा व पद्मश्री लेने का कंगना रनौत को कोई अधिकार नहीं है।

पन्डित ने कंगना रनौत पर ताबड़तोड़ हमला करते हुए कहा कि कंगना को इसलिए आजादी नहीं दिखती क्योंकि वह भाजपा की गुलामी करने में अपना अधिकतर समय व्यतीत करती है। उन्होंने कहा कि कंगना की इस ओछी हरकत की वजह से उसने हिमाचल प्रदेश की बेइज्जती करवाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। प्रदेश मीडिया सह इंचार्ज एन के पन्डित ने प्रदेश के मुख्यमन्त्री जय राम ठाकुर को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि कंगना को पद्मश्री मिलने पर अभी कुछ दिन पहले मुख्यमन्त्री ने कंगना की तारीफों के पुल बांधे थे।

उन्होंने पूछा कि जिस तरह से कंगना रनौत ने अनाप शनाप बयानबाजी कर हिमाचल को शर्मसार किया है इस सारे प्रकरण पर क्या प्रदेश के मुख्यमन्त्री इतनी हिम्मत जुटा पाएंगे कि वो इस बयान पर पद्मश्री वापिस लौटाने पर भारत सरकार से मांग करेंगे। एन के पन्डित ने कंगना रनौत को नसीहत देते हुए कहा कि वो प्रधानमन्त्री नरेंदर मोदी की इतनी चाटुकारिता भी मत करें जिससे की हिमाचल प्रदेश की बेइज्जती होती हो तथा उन्होंने कंगना रनौत से ऐसी अनाप शनाप बयानबाजी ना करने की सलाह देते हुए कंगना को अपना दिमागी इलाज करवाने की तुरन्त सलाह दी है।


Posted

in

,

by

Tags: