अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने नीट 2021 परीक्षा में मारी बाजी, जिले का किया नाम रोशन

HNN / नाहन

अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल नाहन के छात्रों ने नीट 2021 परीक्षा में एक बार फिर बाजी मारी। विद्यालय के छात्र विभूति कंवर , दक्ष धीमान, जोया व पायल ने अच्छे अंक प्राप्त करके परीक्षा पास की। यह विद्यालय के लिए गर्वातिरेक क्षण की अनुभूति है। केवल इस वर्ष ही नहीं अपितु इससे पूर्व भी विद्यालय के कई छात्र नीट व जेईई प्रतियोगी परीक्षाओ में अपना परचम लहरा चुके है।

गौरतलब है कि मात्र चार वर्षो में ही अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल नाहन इन दिनों सम्पूर्ण प्रदेश में प्रतियोगी परीक्षाओ की कक्षाओं के लिए छात्रों व अभिवावको की पहली पसंद बन चुका है। विद्यालय में प्रतियोगी परीक्षाओ के छात्रों को श्रेष्ठ शैक्षणिक वातावरण में विशेष पाठ्यक्रम द्वारा शिक्षा प्रदान की जाती है। जिसमे प्रत्येक छात्र की क्षमताओं व योग्यताओ को निखारा जाता है ताकि छात्र अपनी कमियों को योग्य व अनुभवी शिक्षकों के मार्गदर्शन द्वारा कम कर सके।

समय समय पर होने वाले मॉक टेस्ट, ड्रिल्स छात्रों में आत्मविश्वास को बढ़ाते है तथा इस प्रकार छात्र अभिप्रेरणा प्राप्त करके सफलता की ऊंचाईयो को छू पाते है। छात्रों की इस सफलता के लिए माता पद्मावती एजुकेशनल सोसायटी के चेयरमैन अनिल जैन व जनरल सेक्रेटरी सचिन जैन ने छात्रों को व उनके अभिवावको को शुभकामनाएं प्रदान की। विद्यालय के प्रधानाचार्य राजेश सोलंकी ने आश्वासन दिया कि आगामी परीक्षा में भी छात्र इस प्रकार सफलता प्राप्त करते रहेंगे।


Posted

in

,

by

Tags: