Swaran Singh Saini made a dent in the hill panchayats of Doon Halke

स्वर्ण सिंह सैणी ने दून हल्के की पहाड़ी पंचायतों में लगाई सेंध

200 परिवारों के सैंकड़ों कार्यकर्ता भाजपा-कांग्रेस को दरकिनार कर आप में शामिल

HNN / गुरप्रीत धुन्ना, बद्दी

पंजाब में जीत और जनता के हित में नित नये-नये फैसले लेने वाली आम आदमी पार्टी अब तेजी से हिमाचल की और बढ़ रही है। रविवार को भुड्ड में आप के कार्यकर्ता स्वर्ण सिंह सैणी द्वारा आयोजित नुक्कड़ सभा जनसभा में तबदील हो गई। इस दौरान दून हल्के की पहाड़ी पंचायतों भावगुड़ी, पट्टा, जगजीत नगर, गोयला, पट्टा नाली, चंडी, कुठाड़, साई व घरेड़ के 200 परिवारों के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाजपा कांग्रेस को दरकिनार कर आम आदमी पार्टी का दामन थामा।

आप के प्रदेश सह-प्रभारी कुलवंत सिंह बांठ की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में स्वर्ण सिंह सैणी, दून विस अध्यक्ष हेमराज चंदेल, उपाध्यक्ष बलबीर सिंह, नालागढ़ विस अध्यक्ष हरीदत्त शर्मा, एससी अध्यक्ष रोहित कुमार, एससी विंग के मंदीप, लज्जा राम ठाकुर, राम सरण उपस्थित रहे। जनसभा को संबोधित करते हुए आप के प्रदेश सह-प्रभारी कुलवंत सिंह वांठ ने कहा कि मंडी में 6 अप्रैल को अरविंद्र केजरीवाल का होने वाला रोड़ शो तय कर देगा कि हिमाचल में आप की सरकार बनने वाली है।

बाठ ने कहा कि हिमाचल की जनता अब कांग्रेस और भाजपा दोनों से उब चुकी है, अब यह बारी-बारी इस बार भाजपा अगली बार कांग्रेस का पुराना चला आ रहा ढर्रा नहीं चलेगा। इस बार हिमाचल की जनता के पास आम आदमी पार्टी तीसरे विकल्प के रूप में खड़ी है। जिस तरह से हिमाचल में रोजाना हजारों की संख्या में लोग आप की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं इससे साफ हो गया है अब हिमाचल ने भी आप को पूरे बहुमत के साथ सत्ता में लाने का मन बना लिया है।

बांठ ने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने हितों के लिए नहीं बल्कि जनता के हितों की राजनीति करती है। इस मौके पर आप कार्यकर्ता स्वर्ण सिंह सैणी ने आप में शामिल हुए सभी कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया और कहा कि दून से सैंकड़ों कार्यकर्ता 6 अप्रैल को मंडी रोड़ शो में जाएंगे। भुड्ड में आयोजित कार्यक्रम में रविंद्र सिंह, मान सिंह, गुरमुख सिंह, भाग सिंह सैणी, अंशदीप सिंह, करतार सिंह, हरविंद्र सिंह, पंकज गुप्ता, अवतार सिंह, जसविंद्र सिंह, बलजीत सिंह, नरेश सैणी, बलबीर सिंह, संपूर्ण सिंह, रणजोध, अमरीक, बलविंद्र, नरेश, कुलजीत, गुरभाग, पप्पू राम, दीपक, कुलदीप, तीर्थ राम, काला राम, देवेंद्र, जगननाथ, संतोष कुमार, जोगिंद्र सिंह, देसराज, हसंराज, रणजोध, दर्शन, अमरीक, मजिंद्र समेत 200 परिवारों के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने आप का दामन थामा।