सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से लोगों को करवाया अवगत

BySAPNA THAKUR

Mar 7, 2022
Made-people-aware-of-the-we.jpg

HNN/ चंबा

गीत-संगीत व नुक्कड़ नाटक के माध्यम से सरकार द्वारा कार्यान्वित की जा रही विभिन्न योजनाओं, नीतियों व उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार को लेकर कार्यक्रम आयोजित किए गए। विभागीय प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के तत्वावधान में हिमाचल प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं व नीतियों से आम जनमानस को अवगत कराने के उद्देश्य से फोक मीडिया के माध्यम से विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम आयोजित किए गए।

उन्होंने यह भी बताया कि सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों, योजनाओं और उपलब्धियों को लेकर फोक मीडिया के माध्यम से जनमानस में जागरूकता के लिए विभाग के साथ संबद्ध निजी सांस्कृतिक दलो द्वारा गीत-संगीत व नुक्कड़ नाटकों की प्रस्तुतियों से लोगों को विभिन्न योजनाओं के अलावा नशे के दुष्प्रभावों से भी अवगत करवाया जा रहा है।

आर्यन कला मंच उदयपुर द्वारा आयोजित कार्यक्रम नगर पंचायत चुवाडी में हिमाचल प्रदेश विधानसभा में मुख्य सचेतक एवं विधायक भटियात विक्रम जरयाल विशेष रुप से उपस्थित रहे और इस दौरान उन्होंने कलाकारों द्वारा प्रस्तुत की गई प्रस्तुति को देखा। इसके अलावा विधानसभा क्षेत्र चंबा की ग्राम पंचायत साहो व मरेड़ी में मां सरस्वती म्यूजिकल ग्रुप लेच द्वारा भी प्रस्तुति दी।

The short URL is: