High-speed-trolley-overturn.jpg

सड़क पर पलटा तेज रफ्तार ट्राला, कटकर अलग हुई चालक की टांग

HNN/ गुरप्रीत धुन्ना बीबीएन

नालागढ़-स्वारघाट रोड़ पर एक तेज रफ्तार ट्राला अनियंत्रित होकर ढांक से टकराकर पलट गया। दर्दनाक हादसे में ट्राला चालक की टांग कटकर ट्राले के पीछले टायर के नीचे आ गिरी। चालक खुद आकर सडक़ में गिरा और मौके पर उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने तेज रफ्तारी और लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

पुलिस में दर्ज ब्यान में कृष्ण कांत पुत्र रवि प्रकाश निवासी गांव पल्ली, डाकघर पंजैहरा, नालागढ़ ने बताया कि वह कुंडलू सडक़ पर खड़ा था। उसी समय स्वारघाट की तरफ से एक ट्राला नंबर एचपी-11सी-3567 तेज रफ्तारी में आया और सडक़ के साथ ढांक से टकराकर पलट गया। हादसे के दौरान ट्राला चालक की एक टांग कटकर ट्राले के पिछले टायर के नीचे आ गिरी। जबकि ट्राला चालक नीचे सडक़ में गिरा और उसके शरीर का बाकी हिस्सा मलबे में दब गया।

मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने चालक के शव को मलबे से निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। चालक की पहचान गोपाल निवासी बडोग के रूप में हुई है। उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने तेज रफ्तारी और लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।