Flood-in-Sri-Nayanadevi.jpg

श्री नयनादेवी में उमड़ा सैलाब, 40 हजार से ज्यादा श्रद्धालुओं ने…..

HNN/ बिलासपुर

विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नयनादेवी में जहां रविवार की छुट्टी के दिन श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी है, वहीं मंदिर में मास्क लगाने को लेकर फिर से सख्ती बढ़ा दी गई है। रविवार को मंदिर के मुख्य द्वार के पास और मंदिर के पास काऊंटर पर श्रद्धालुओं को सुरक्षा कर्मियों द्वारा मास्क लगाने के लिए जागरूक और प्रेरित किया गया।

रविवार के दिन भारी संख्या में श्रद्धालुओं ने पंजाब, हिमाचल, हरियाणा, दिल्ली और अन्य प्रदेशों से आकर मां की पूजा-अर्चना की। रविवार को लगभग 40 हजार से ज्यादा श्रद्धालुओं ने माथा टेका। कोविड-19 महामारी के प्रोटोकॉल के तहत मंदिर के पर्ची काऊंटर और मंदिर के मुख्य द्वारों के पास सुरक्षा कर्मियों के द्वारा श्रद्धालुओं से अपील की गई कि वे मास्क लगाकर ही माता के दरबार में जाएं।

सुरक्षा कर्मियों के आग्रह करने पर कई श्रद्धालुओं ने अपने मुख पर रूमाल बांधा और महिलाओं ने चुनरी मुंह पर बांधकर मां के दर्शन किए। मंदिर न्यास के अधीक्षक अश्विनी कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को श्रद्धालुओं की भारी भीड़ देखने को मिली। बताया कि हजारों की तादाद में श्रद्धालुओं ने मां के दर पर शीश नवाया।


Posted

in

,

by

Tags: