HNN / बद्दी

पुलिस थाना बरोटीवाला के तहत सनसिटी चौक पर तेज रफ्तार पिकअप ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही स्कूटी चालक सडक़ किनारे गिर गया। घायल स्कूटी चालक को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के उपरांत पीजीआई रैफर कर दिया, लेकिन स्कूटी चालक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में पिकअप जीप चालक के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस थाना में राजीव कुमार पुत्र सुशील कुमार निवासी गांव मंढावाला, डा. नानकपुर, तहसील कालका,  जिला पंचकुला ने बयान दर्ज करवाया कि बीते रोज जब यह सिक्का होटल के पास खड़ा था तो उसी दौरान इसके पिता अपनी स्कूटी पर बरोटीवाला अपने निजी काम के लिए निकले। जैसे इसके पिता दुकान से थोड़ी आगे सनसिटी चौक पर स्थित पैट्रोल पंप पर पहुंचे तो सामने से एक पिकअप तेज रफ्तारी से आई और इसके पिता की स्कूटी को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से स्कूटी चालक सुशील स्कूटी सहित सडक़ किनारे गिर गए, जिन्हें तुरंत सीएचसी बद्दी पहुंचाया।  यहाँ चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार के उपरांत पीजीआई रैफर कर दिया। लेकिन गंभीर रूप से घायल स्कूटी चालक की पीजीआई चंडीगढ जाते समय रास्ते में मौत हो गई। पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में यह हादसा पिकअप जीप के चालक द्वारा अपने वाहन को तेज रफ्तारी व लापरवाही से चलाने के कारण हुआ है। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने धारा 279, 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है, जबकि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया है।