कोविड पाबंदियों पर दी गई छूट जल्दबाजी में लिया गया निर्णय- हिमराल

BySAPNA THAKUR

Feb 18, 2022

HNN/ शिमला

प्रदेश कांग्रेस आपादा प्रबंधन समिति ने सरकार द्वारा कोविड नियमों और इसकी पाबन्दियों पर दी गई छूट को जल्दबाजी में लिया गया निर्णय बताया है। उन्होंने कहा है कि जबकि पूरे देश मे कोरोना का कहर जारी है ऐसे में प्रदेश में सभी स्कूलों के साथ-साथ जनसभाओं के खुले आयोजन पर छूट देना लोगों में इस महामारी को खुला न्योता देना है।

प्रदेश कांग्रेस आपदा प्रबंधन समिति के संयोजक हरिकृष्ण हिमराल ने आज कहा इससे पहले भी प्रदेश सरकार ने बगैर सोचे समझे ऐसे निर्णय लिए जिससे प्रदेश में हजारों लोग इस महामारी की चपेट में आये। उन्होंने कहा कि अब भी सरकार ने एकदम से फिर से ऐसा ही निर्णय लेकर अजीब सी स्थिति पैदा कर दी है।

सबसे ज्यादा खतरा उन छोटे बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर है जो 15 साल से नीचे के है और जिन्हें एक भी कोरोना बचाव की डोज नही लगी है। उन्होंने कहा कि ऐसे में अगर स्कूल का कोई भी बच्चा कोरोना संक्रमित हो जाता है तो यह अन्य बच्चों के स्वास्थ्य के लिये भी एक बड़ा खतरा पैदा कर सकता है। ऐसे ही बड़े-बड़े आयोजन में भी लोगों की भीड़ से इसके खतरे को नही नकारा जा सकता।

हिमराल ने कहा कि कांग्रेस ने इस महामारी में लोगों की मदद के हरसंभव प्रयास किये है। प्रदेश कांग्रेस आपादा प्रबंधन समिति ने कोरोना से प्रभावित लोगों को सेनेटाइजर से लेकर मास्क व अस्पतालों में आवश्यक स्वास्थ्य उपकरणों सहित लोगों की हरसंभव मदद की है। हिमराल ने सरकार से आग्रह किया है कि वह प्रदेश में कोरोना के प्रति उदासीनता न बरतें, अभी विश्व मे इसका खतरा नही टला है।

The short URL is: