एसआईयू टीम ने जाल बिछाकर कार से बरामद की नशे की खेप

ByPRIYANKA THAKUR

Oct 3, 2021

HNN / नालागढ़

जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने मुखबर से मिली सूचना के बाद जाल बिछाकर एक स्विफ्ट कार से चिट्टा बरामद किया है। आरोपी एक शातिर नशा तस्कर है जिसे पहले भी दो बार एसआईयू टीम चिट्टे के मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन बावजूद इसके आरोपी ने नशे का कारोबार बंद नहीं किया, जिसके बाद एसआईयू टीम ने तीसरी बार आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया।

पुलिस ने चिट्टे की खेप को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। जिला पुलिस की एसआईयू टीम को मुखबर से सूचना मिली कि सबोवाल श्मशानघाट के समीप एक स्विफ्ट कार में चिट्टे की खेप है। जिस पर बीती रात करीबन 10 बजे एसआईयू टीम के इंचार्ज मोहिंद्र सिंह, एचसी नरेंद्र, श्याम सिंह, किशोर शर्मा, धर्मवीर व बलविंद्र की टीम ने जाल बिछाया और स्विफ्ट कार नंबर एचपी-12-जी-2586 को घेर लिया।

कार की तलाशी के दौरान डैशबोर्ड के अंदर से एसआईयू टीम को एक पॉलिथीन और एक छोटा पॉकेट तराजू बरामद हुआ। बरामद पॉलिथीन को जब पुलिस ने खोला तो अंदर हल्के सफेद रंग का पाऊडर हेरोईन था, जिसका वजन करने पर कुल 88.50 ग्राम चिट्टा पाया गया। पुलिस ने तुरंत चिट्टे को कब्जे में लेकर आरोपी बालकृष्ण पुत्र अर्जुन सिंह निवासी कालीबाड़ी, नालागढ़ को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी बालकृष्ण पहले भी दो बार चिट्टा बेचने के मामले में गिरफ्तार हो चुका है और जेल से छूटने के बाद दोबारा नशे के कारोबार में लग गया। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने एक स्विफ्ट कार से 88.50 ग्राम चिट्टा व एक छोटा पॉकेट तराजू बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

The short URL is: