CHMERA.jpg

अनियंत्रित होकर चमेरा जलाशय में गिरी कार, हादसे में……

HNN/ चंबा

जिला चंबा में एक में एक हादसा पेश आया है, यहां चंबा-भरमौर सड़क पर खड़ामुख के पास एक कार चमेरा जलाशय में जा गिरी। हालाँकि कार में सवार तीन से चार लोग अभी तक लापता है। कार चालक की पहचान अभिषेक (22) पुत्र राज कुमार, निवासी गांव सुहागा, डाकघर उलांसा के रूप में हुई है। लापता लोगों की तलाश करने के लिए सर्च अभियान जारी है। वहीं एनडीआरएफ से भी मदद मांगी गई है।

जानकारी के मुताबिक, सभी लोग कार (एचपी 46-3503) में सवार होकर चंबा की तरफ जा रहे थे। इस दौरान जैसे ही वह खड़ामुख के पास पहुंचे तो अचानक चालक गाड़ी से संतुलन खो बैठा, जिस कारण अनियंत्रित होकर कार सड़क से लुढ़क कर चमेरा जलाशय में जा गिरी। घटना का पता उस समय लगा जब वहां से जा रहे लोगों ने सड़क किनारे गाड़ी के टायर और सड़क से नीचे गाड़ी की नंबर प्लेट देखी।

उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही भरमौर थाना की टीम प्रभारी हरनाम सिंह की अगवाई में घटनास्थल पर पहुंची। हालंकि कार में कितने लोग सवार थे, इसकी जानकारी पूरी तरह से अभी तक नहीं मिल पाई है। वहीं लापता लोगो की तलाश के लिए बुद्धिल जलाशय का भी गेट खोला गया था। जलाशय का जलस्तर कम होने से भी अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है।


Posted

in

,

by

Tags: