52के हुए सुरेश कश्यप गंगा अपार्टमेंट में लगा बधाई देने वालों का तांता

मोदी सरकार की गुड लिस्ट में गिने जाते हैं शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद

HNN News दिल्ली

पच्छाद के पतलांह गांव में 23 मार्च 1971 को जन्मे शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद सुरेश कश्यप 52 वर्ष के हो गए हैं। सैनिक पृष्ठभूमि से रहे सांसद भले ही अर्थ शतक पार कर चुके हो मगर देखने में आज भी स्वीट 40 नजर आते हैं।

चूकि इन दिनों सेशन के चलते वह दिल्ली में व्यस्त हैं लिहाजा शाम को वीरवार के दिन उनके निवास स्थान गंगा अपार्टमेंट में बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। बता दें कि सांसद सुरेश कश्यप जितने हिमाचल प्रदेश में लोकप्रिय हैं उतने ही दिल्ली में भी उनके चाहने वाले बहुत है। इसकी बड़ी वजह सुरेश कश्यप की सादगी और मोदी सरकार तथा संगठन में वह पीएम तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की गुड लिस्ट में भी शामिल है।

वही हिमाचल प्रदेश से पूर्व ऊर्जा मंत्री व विधायक पांवटा साहिब सुखराम चौधरी विधायक रीना कश्यप बलदेव भंडारी जिला सिरमौर भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता सोलन भाजपा अध्यक्ष आशुतोष वैद्य बलदेव तोमर सुरेंद्र नेहरू बलदेव कश्यप आदि ने सांसद को जन्म दिवस के अवसर पर शुभकामनाएं देते हुए उनकी लंबी उम्र की कामना करी।

वही सुरेश कश्यप ने भी उनको बधाई प्रेषित करने वाले हैं तमाम शुभचिंतकों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि भले ही प्रदेश में विकास रुक गया हो मगर केंद्र से प्रायोजित तमाम योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को बराबर मिलता रहेगा।

उन्होंने कहा प्रदेश में वर्ष 2024 में सभी संसदीय सीटों पर भाजपा की ही जीत होगी तथा देश में फिर से मोदी सरकार काबिज होगी।


Posted

in

, ,

by

Tags: