Dead-body-of-a-perso-found.jpg

27 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या की आशंका

HNN/ मनाली

जिला कुल्लू के मनाली में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतका की पहचान यंजना उर्फ अंजू (27) पत्नी समीर शर्मा के रूप में हुई है। वहीं मायका पक्ष ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस ने मृतका के मायका पक्ष की शिकायत के आधार पर धारा 306, 298ए, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

हालाँकि विवाहिता की मौत का असली कारण क्या है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा। पुलिस ने महिला के शव को क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक, 15 मार्च को दोपहर बाद यंजना अपने मायके में पहुंची थी, जहां पर स्थानीय बिरशु मेला था और यंजना ने देवता के पास माथा टेका और आशीर्वाद लिया। मायका पक्ष ने कहा कि रात को करीब 9:30 बजे के आसपास यंजना के पति समीर शर्मा का मोबाइल पर फोन आया और उसके बाद यंजना और उसकी 3 वर्षीय बेटी को वह अपने साथ लेकर अपने घर चला गया।

उन्होंने कहा कि मनाली पुलिस ने फोन कर बताया कि आपकी बेटी यंजना ने फंदा लगा लिया है। उन्होंने कहा कि जब हम घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां पर बेटी का शव जमीन पर पड़ा हुआ था और पुलिस वाले भी वहीं पर थे। उन्होंने कहा कि हमने भी शव को फंदे पर लटका नहीं देखा है।

मृतका के मायका पक्ष ने आरोप लगाया कि बेटी के ससुराल वालों ने प्लानिंग के तहत हत्या को अंजाम दिया है। वहीं मनाली पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद विभिन्न धाराओं के मृतका के पति और सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।


Copy Short URL


WA

Posted

in

,

by

Tags: