25 मार्च से आरंभ होगा नगरोटा का लिदबड़ मेला

ByPRIYANKA THAKUR

Feb 22, 2022
Lidbad fair of Nagrota will start from March 25

खेलकूद तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे आयोजित

HNN / धर्मशाला

नगरोटा बगबां में लिदबड़ मेला 25 से लेकर 28 मार्च तक आयोजित किया जाएगा, इसमें सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ साथ विभिन्न प्रतियोगिताएं भी आयोजित की जाएंगी। इस बाबत नगरोटा बगबां विकास खंड कार्यालय में मेले की तैयारियों को लेकर एक बैठक भी आयोजित की गई जिसमें विधायक अरूण कुमार बतौर मुख्यातिथि तथा एसडीएम शशि पाल नेगी ने अध्यक्षता की।

उन्होंने कहा कि मेले का शुभारंभ 25 मार्च को किया जाएगा जबकि 26 मार्च को सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे जिसमें हिमाचल के कलाकारों को अपनी प्रस्तुतियां देने के लिए आमंत्रित किया जाएगा ताकि लोगों का बेहतर तरीके से मनोरंजन हो सके। उन्होंने मेले के दौरान बैडमिंटन, वालीबॉल की प्रतियोगिताएं भी आयोजित की जाएंगी इसके साथ ही इस बार महिला तथा पुरूष वर्ग में कुश्ती प्रतियोगिता के आयोजन का भी निर्णय लिया गया है।

विधायक अरूण ने कहा कि कुश्ती प्रतियोगिता मेें भाग लेने वालों को कोविड टेस्ट करवाना जरूरी होगा। विधायक ने कहा कि 28 मार्च को मेला महिला शक्ति के लिए ही समर्पित किया जाएगा इसमें महिलाओं के लिए विभिन्न कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की जा रही है। उन्होंने कहा कि मेले के माध्यम से स्वयं सहायता समूहों को अपने उत्पाद बेचने के लिए उपयुक्त जगह भी उपलब्ध करवाई जाएगी।

The short URL is: