हिमाचल में आधी रात को हुआ भीषण अग्निकांड, पांच दुकानें जलकर हुई स्वाह

HNN/ चंबा

हिमाचल प्रदेश में ठंड के मौसम के दौरान भी आगजनी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला प्रदेश के जिला चंबा का है जहां भीषण अग्निकांड हुआ है। इस अग्निकांड में 5 दुकाने पूरी तरह से जलकर राख हो गई है। शार्ट सर्किट के कारण भड़की इस आग से दुकान मालिकों को करोड़ों रुपए के नुक्सान का अनुमान लगाया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आधी रात को चंबा के गोली बाजार में एक दुकान में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और साथ लगती चार अन्य दुकानों को भी चपेट में ले लिया। स्थानीय लोगों द्वारा आग लगने की जानकारी तुरंत अग्निशमन विभाग को दी गई।

अग्निशमन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया परंतु तब तक पांचों दुकानें और दुकानों के अंदर रखा सारा सामान आग की भेंट चढ़ चुका था। अग्निकांड में दुकानदार कमल किशोर पुत्र देस राज गांव लाणी, प्रवीण कुमार पुत्र तिलक राज गांव नघुई, सुभाष चंद पुत्र पुनु राम गांव तबेला, मुहमद बसीम पुत्र जलालदीन गांव तलेरू को करोड़ों का नुक्सान हुआ है।

डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि शार्ट सर्किट के कारण दुकानों में आग लगी है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Posted

in

,

by

Tags: