BADDI-1.jpg

सेंट बीर्स प्रीमियर लीग इंटर-स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट हुआ संपन्न

सेंट बीर्स इंटरनेशनल स्कूल ने किया फाइनल ट्रॉफी पर कब्जा

HNN/ बद्दी

सेंट बीर्स इंटरनेशनल स्कूल द्वारा आयोजित इंटर-स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन 9 दिसंबर को होली चाइल्ड स्कूल, पंचकुला, वी.आर. पब्लिक स्कूल, बद्दी, बद्दी इंटरनेशनल स्कूल और सेंट बीर्स इंटरनेशनल स्कूल की टीमें टूर्नामेंट के सेमीफ़ाइनल में पहुंची। जानकारी देते हुए प्रधानाचार्या बिंदू ने बताया कि बद्दी इंटरनेशनल स्कूल और सेंट बीर्स इंटरनेशनल स्कूल के बीच सेमीफाइनल मुकाबला रोमांचक रहा।

मैच ड्रा होने के कारण सुपर ओवर में बिरियंस विजयी रही। आयुष चंबियाल की शानदार कप्तानी और टीम के साथियों के बीच समन्वय उल्लेखनीय था। बद्दी इंटरनेशनल स्कूल के प्रतिभाशाली बालक रूद्रे ने मैच में अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। दूसरा सेमीफाइनल वी.आर. पब्लिक स्कूल और होली चाइल्ड स्कूल पंचकुला के बीच था, जहां होली चाइल्ड स्कूल ने फाइनल में अपनी जगह बन।

फाइनल मैच सेंट बीर्स के खेल मैदान में छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों की एक बड़ी और उत्साही भीड़ के सामने खेला गया। सेंट बीर्स इंटरनेशनल स्कूल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बेहतरीन टीम वर्क और समर्पण के साथ उन्होंने प्रतिद्वंद्वी के रनों को रोकने की कोशिश की। हालाँकि, होली चाइल्ड ने पीछा करने के लिए 122 रनों का शानदार स्कोर बनाया।

सेंट बीर्स के निमेश और गौरव की सलामी जोड़ी ने साझेदारी का शानदार प्रदर्शन किया। निमेश की प्रतिभा तब स्पष्ट हुई जब उन्होंने टूर्नामेंट में दूसरा व्यक्तिगत 50 रन बनाया और मैन ऑफ द मैच के साथ-साथ मैन ऑफ द सीरीज की ट्रॉफी भी हासिल की। टीम की बेहतरीन बल्लेबाजी के बाद शानदार गेंदबाजी और फील्डिंग ने सेंट बीर स्कूल को प्रतिष्ठित एसपीएल टी-10 टूर्नामेंट जीतने में मदद की।

इस रोमांचक कार्यक्रम का समापन सम्मान समारोह के साथ हुआ जब मेनेजिंग डायरेक्टर करणबीर राणा और स्कूल प्रिंसिपल बिंदू ने विजेता और उपविजेता दोनों टीमों को ट्रॉफी और पदक सौंपे। इस मौके पर वाइस प्रिंसिपल सोनाली सतपथी, एडमिशन काउंसलर तथा किंडरगार्टन हेड बबली जांगड़ा और एडमिन हेड स्वाति भी मौजूद थी।

स्कूल मैनेजमेंट ने पी.ई टीचर्स, सुनील और जसबीर के सहयोग और कड़ी मेहनत की प्रशंसा की। उन्होंने सभी टीमों की सराहना की और उभरते खिलाड़ियों को ऐसे मंच उपलब्ध कराने के लिए निरंतर प्रयास करने का आश्वासन दिया।


Copy Short URL


WA

Tags: