Sports-competition.jpg

महाविद्यालय चौकीमन्यार में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

HNN/ऊना/वीरेंद्र बन्याल

उप-तहसील जोल के अंतर्गत आने वाले राजकीय महाविद्यालय चौकीमन्यार में तीसरी वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस खेलकूद प्रतियोगिता में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. बलविंदर सिंह राणा ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करते हुए खेलकूद प्रतियोगिता का विधिवत शुभारंभ किया।

महाविद्यालय के प्राचार्य ने बच्चों को इस मौके पर संबोधित करते हुए यह आह्वान किया कि बच्चे इस प्रकार की प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़कर भाग लें। यदि हमारे युवा पीढ़ी शारीरिक एवं बौधिक रूप से सक्षम होगी तभी राष्ट्र निर्माण में इस राष्ट्र की बहुमूल्य संपत्ति सिद्ध होगी। इस मौके पर महाविद्यालय के सभी यूनिटों के सदस्यों ने मार्च पास करते हुए मुख्य अतिथि को सलामी दी।

इस मौके पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के प्राचार्य मनोहर लाल व अन्य स्टाफ के सदस्यों ने विशेष रूप से शिरकत की। इस प्रतियोगिता में तकनीकी पक्ष के राजकीय महाविद्यालय अंब के शारीरिक विभाग के सहायक आचार्य प्रोफेसर पवन पटियाल की देख-रेख में आयोजित किया गया। प्रतियोगिता में 100 मीटर की रेस में पुरुष वर्ग में पहला स्थान पंकज, दूसरा स्थान रोहित व तीसरा स्थान आयुष ने हासिल किया।

महिला वर्ग में पहला स्थान शहनाज, दूसरा स्थान चांदनी ठाकुर व तीसरा स्थान दिशा ने प्राप्त किया। 200 मीटर रेस के पुरुष वर्ग में पहला स्थान पंकज, दूसरा स्थान प्रदीप व तीसरा स्थान रोहित ने प्राप्त किया। महिला वर्ग में पहला स्थान चांदनी, दूसरा स्थान शहनाज व तीसरा स्थान प्रियंका ने प्राप्त किया। 400 मीटर रेस वर्ग में पहला स्थान प्रदीप, दूसरा स्थान पंकज व तीसरा स्थान रोहित ने प्राप्त किया।

लंबी कूद प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग में पहला स्थान प्रदीप, दूसरा शिवम व तीसरा स्थान पंकज ने प्राप्त किया। महिला वर्ग में पहला स्थान निशु ठाकुर, दूसरा स्थान शहनाज व तीसरा स्थान चांदनी ने प्राप्त किया। शॉट पुट प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग में पहला स्थान बिनेश संधू, दूसरा प्रदीप व तीसरा स्थान शिवम ने प्राप्त किया।

महिला वर्ग में पहला स्थान साक्षी, दूसरा पलक शर्मा का तीसरा स्थान मीना ने प्राप्त किया।एथलीट मीट में पुरुष वर्ग में प्रदीप कुमार ने एवं महिला वर्ग में शहनाज ने सर्वश्रेष्ठ एथलीट का खिताब जीता।


Copy Short URL


WA

Posted

in

,

by

Tags: